IPL 2021 Live - हैदराबाद ने टॉस जीता, पहले गेंदबाजी करने का फैसला

चेन्नई। रविवार, 11 अप्रैल 2021,  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के तहत आज के इकलौते मुकाबले में किंग खान की केकेआर का मुकाबला चेन्नई के एम. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीम में अपना पहला मैच खेलने जा रही हैं और ऐसे में दोनों ही कप्तानों की नजर विजयी अभियान के आगाज पर टिकी हैं. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। 


पिछले साल यूएई में खेले गए संस्करण में हैदराबाद तीसरे और केकेआर की टीम पांचवें नंबर पर रही थी. ऐसे में इस सेशन में कोई सी भी टीम रणनीतिक लिहाज से आज कोई भी चूक नहीं ही करना चाहिए. यह देखना जरूर रुचिकर होगा कि दोनों टीमें किस इलेवन के साथ मैदान पर उतरने जा रही हैं. अब जबकि यही पहला ही मैच है, तो जाहिर है कि इलेवन का चुनाव भी आसान नहीं होने जा रहा। 


आईपीएल में हैदराबाद और केकेआर के बीच अबतक 19 मैच खेले हैं जिसमें 12 मैच में केकेआर और 7 मैच में हैदराबाद को जीत मिली है. 


संभावित XI -सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वॉर्नर, जॉनी बैर्यस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, विजय शंकर/अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, अब्दुल समाद राशिद खान भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी. नटराजन


कोलकाता नाइट राइडर्स- शुबमन गिल, सुनील नारेन, नितीश राणा, इयॉन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी और प्रसिद्ध कृष्णा.

 
 
Advertisment
 
Important Links
 
Important RSS Feed
MP Info RSS
Swatantra Khat RSS
 
वीडियो गेलरी




More
 
फोटो गेलरी
More
 
हमारे बारे में हमसे संपर्क करें      विज्ञापन दरें      आपके सुझाव      संस्थान      गोपनीयता और कुकीज नीति    
Copyright © 2011-2020 Swatantra Khat