बॉलीवुड में कोरोना - एक्टर आमिर खान कोरोना पॉजिटिव, लाल सिंह चड्‌ढा की शूटिंग छोड़कर खुद को क्वारैंटाइन किया

मुंबई । बुधवार, 24 मार्च 2021,बॉलीवुड के मेगास्टार आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई है। 56 साल के आमिर ने खुद को सेल्फ क्वारैंटाइन कर लिया है और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। आमिर ने उन सभी लोगों से अपना कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।


आमिर फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट पर काम कर रहे थे। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है, जो उनकी चिंता कर रहे हैं और लगातार उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

14 मार्च को आमिर खान ने अपना 55 वां जन्मदिन मनाया था। अपने जन्मदिन के एक दिन बाद 15 मार्च को आमिर खान ने घोषणा की कि वह सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं। आमिर खान ने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा कि दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। अब दूसरी खबर यह है कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। मैं दूसरे कामों में बहुत व्यस्त हूं। इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है। हम पहले की तरह एक-दूसरे से बात करते रहेंगे। पिछले महीने आमिर ने मोबाइल का इस्तेमाल नहीं करने का फैसला किया था। दरअसल, आमिर को लगता है कि मोबाइल की वजह से उन्हें काम करने में परेशानी हो रही है। आमिर ने फिल्म के सेट के अलावा पर्सनल लाइफ में भी फोन से दूरी बना ली है। उन्होंने 1 फरवरी से फोन रखना बंद कर दिया है। उनके परिवार और करीबी लोगों को भी आमिर से संपर्क करने के लिए पहले उनके मैनेजर से बात करनी पड़ती है।

 
 
Advertisment
 
Important Links
 
Important RSS Feed
MP Info RSS
Swatantra Khat RSS
 
वीडियो गेलरी




More
 
फोटो गेलरी
More
 
हमारे बारे में हमसे संपर्क करें      विज्ञापन दरें      आपके सुझाव      संस्थान      गोपनीयता और कुकीज नीति    
Copyright © 2011-2022 Swatantra Khat