सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने कहा- खुद भर रही थी फ्लैट की ईएमआई, ट्वीट कर कहा - यहां मैं सभी अटकलों को रोकना चाहती हूं

नई दिल्ली  : शनिवार, अगस्त 15, 2020,सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी जांच कर रही है। ईडी ने तो आधिकारिक तौर पर जांच के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। लेकिन, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि सुशांत एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के एक फ्लैट की किश्त यानी ईएमआई चुका रहे थे। अब अंकिता ने इसका खंडन किया है।


अंकिता के मुताबिक- यह फ्लैट उन्होंने 1.35 करोड़ रुपए में खरीदा था। इसकी किश्तें भी वे खुद चुका रही हैं। सुशांत और अंकिता की करीबी 2010 में टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान बढ़ी। 6 साल बाद यानी 2016 में ब्रेकअप हो गया। इस दौरान दोनों लिव इन में थे और इसी फ्लैट में रहते थे। जिसके बारे में अब अंकिता ने सफाई दी है।


अंकिता ने फ्लैट के कागज और अपने अकाउंट से हर महीने कटने वाली किश्त की जानकारी दी है। अंकिता के मुताबिक, इस फ्लैट की किश्त वो खुद भर रही हैं। इसकी कीमत 1.35 करोड़ रुपए है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि वर्तमान में इस फ्लैट की मार्केट वैल्यू करीब 4.5 करोड़ रुपए है।


अंकिता ने एक ट्वीट में कहा- ‘यहां मैं सभी अटकलों को रोकना चाहती हूं। मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती। यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक अपने बैंक अकाउंट्स की पूरी डीटेल दे रही हूं। मेरे अकाउंट से हर महीने ईएमआई कटी। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले। अंकिता की इस सफाई पर सुशांत का परिवार भी इस अभिनेत्री के साथ नजर आ रहा है। अमेरिका में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता का सपोर्ट किया। श्वेता ने लिखा- आप एक आत्मनिर्भर महिला हैं और मुझे आप पर फख्र है। इस पर अंकिता ने लिखा है- शुक्रिया दी, लव यू।

 
 
Advertisment
 
Important Links
 
Important RSS Feed
MP Info RSS
Swatantra Khat RSS
 
वीडियो गेलरी




More
 
फोटो गेलरी
More
 
हमारे बारे में हमसे संपर्क करें      विज्ञापन दरें      आपके सुझाव      संस्थान      गोपनीयता और कुकीज नीति    
Copyright © 2011-2022 Swatantra Khat