पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- जल्द सेहतमंद होने के लिए दुआओं की जरूरत

शनिवार। 13 जून 2020,पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अफरीदी ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पाकिस्तान की भी स्थिती खराब होती जा रही है। ऐसे में अफरीदी गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आए थे और सभी गरीब लोगों के लिए राशन का इंतजाम कर रहे थे। 


अफरीदी ने शनिवार को यह जानकारी दी। इस पूर्व ऑलराउंडर ने ट्वीट में कहा- मैं गुरुवार से बीमार महसूस कर रहा हूं। शरीर में काफी दर्द है। मैंने टेस्ट कराया और बदकिस्मती से मैं पॉजिटिव हूं। जल्द सेहतमंद होने के लिए दुआओं की जरूरत है।


इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के चपेट में हैं। अफरीदी के इस खुलासा के बाद फैन्स ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए नजर आ रहे हैं। खासकर पाकिस्तान के फैन्स ट्वीट कर उनके स्वास्थ के प्रति चिता जता रहे हैं। हाल के समय में अफीरीदी काफी चर्चा में रहे हैं। हाल ही में कुछ प्रथम श्रेणी क्रिकेटर कोरोनावायरस की चपेट में आए थे, लेकिन आफरीदी के रूप में यह पहला बड़ा नाम है, जो इस महामारी की चपेट में आया है। 


आपको बता दें कि कुछ दिन पहले शाहिद अफरीदीने पीएम मोदी के बारे में कुछ गलत बयान दिया था जिसके बाद भारत में उनकी खूब आलोचना हुई थी। हरभजन सिंह और युवी ने ट्वीट कर अफरीदी पर अपनी भड़ास निकाली थी। गौरतलब है कि हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने अफरीदी के फाउंडेशन के लिए दान की अपील की थी, लेकिन जिस तरह से अफरीदी ने भारत के खिलाफ बयान दिया था उसके बाद दोनों क्रिकेटरों ने ट्वीट कर कहा था कि अफरीदी की मदद करना एक भूल थी।  

 
 
Advertisment
 
Important Links
 
Important RSS Feed
MP Info RSS
Swatantra Khat RSS
 
वीडियो गेलरी




More
 
फोटो गेलरी
More
 
हमारे बारे में हमसे संपर्क करें      विज्ञापन दरें      आपके सुझाव      संस्थान      गोपनीयता और कुकीज नीति    
Copyright © 2011-2020 Swatantra Khat