लाइव चैट सेशन / चहल पर जातिसूचक कमेंट करना युवराज सिंह पर पड़ा भारी, हिसार में वकील ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली ।  शुक्रवार, 5 जून 2020,  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह मुश्किल में फंस गए हैं और हरियाणा के हिसार जिले के एक दलित अधिकार कार्यकर्ता और वकील रजत कल्सन ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वकील ने युवराज की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरअसल, युवराज सिंह ने हाल ही में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल के टिकटॉक वीडियो को लेकर जातिसूचक कमेंट किया था। 


बता दें कि युवराज सिंह 7 अप्रैल को रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे। इस दौरान युजवेंद्र चहल के टिकटॉक वीडियो का जिक्र हुआ, तब रोहित शर्मा ने बताया कि युजवेंद्र और कुलदीप भी ऑनलाइन नजर आ रहे है। जिसके बाद युवराज ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर युवराज के खिलाफ काफी नाराजगी देखी गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था।


युवराज सिंह के कमेंट करने के एक महीने बाद अचानक सोशल मीडिया पर फैंस ने यह वीडियो शेयर किया और मामला उठाया। इसके बाद फैंस युवराज सिंह से नाराज हो गए और ट्विटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड करने लगा।


रोहित शर्मा को भी आरोपी बनाया -


रजत काल्सन ने इसी वीडियो को आधार बनाकर युवराज सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने युवराज के साथ-साथ रोहित शर्मा को भी आरोपी बनाया है, क्योंकि युवराज सिंह जब जातिसूचक कमेंट पर रोहित शर्मा हंस रहे थे। रजत काल्सन ने युवराज सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अगर युवराज आरोपी पाए जाते हैं तो उनके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है।


वहीं एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और डीएसपी को इस मामले की जांच करने का आदेश दिया है। मामले को लेकर हर पहलू की जांच की जाएगी और जांच में अगर कोई दोषी पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी।

 
 
Advertisment
 
Important Links
 
Important RSS Feed
MP Info RSS
Swatantra Khat RSS
 
वीडियो गेलरी




More
 
फोटो गेलरी
More
 
हमारे बारे में हमसे संपर्क करें      विज्ञापन दरें      आपके सुझाव      संस्थान      गोपनीयता और कुकीज नीति    
Copyright © 2011-2020 Swatantra Khat