कोरोना वायरस - कनिका कपूर डिस्चार्ज , 16 दिन अस्पताल में रहीं अभी भी होम क्वारैंटाइन रहना होगा

लखनऊ। सोमवार, 6 अप्रैल 2020,  बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने कोरोनावायरस (कोविड-19) को मात दे दी है। वे देश की पहली सेलिब्रिटी थीं, जिनमें कोरोना का संक्रमण पाया गया था। 20 मार्च को उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआई) में भर्ती कराया गया था। तब से पांच बार उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। छठवीं रिपोर्ट निगेटिव आने पर रविवार को उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, लेकिन अभी 14 दिन उन्हें घर में क्वारैंटाइन रहना होगा।  


कोरोनावायरस को कनिका ने भले ही मात दे दी है, लेकिन अभी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। लंदन से लौटने के बाद उन्होंने खुद को क्वारैंटाइन नहीं किया था, बल्कि पार्टी में शिरकत करती रहीं। आरोप है कि एयरपोर्ट पर भी वह जांच से छिपकर भाग गई थीं। इसके चलते उनके खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज है। 


आपको बता दें कि कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। उसके बाद वे लखनऊ के महानगर स्थित एक अपार्टमेंट में रुकीं। जहां 700 परिवार रहते हैं। ताज होटल में रखी गई पार्टी में शामिल हुईं। 15 मार्च को यह पार्टी कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने दी थी। इस पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप समेत कई लोग मौजूद थे। तीनों को बाद में खुद को आइसोलेट करना पड़ा था। कनिका कानपुर में अपने रिश्तेदार के यहां समारोह में शामिल होने गई थीं। कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके साथ पार्टी में शामिल 45 लोगों की जांच की गई थी, हालांकि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

 
 
Advertisment
 
Important Links
 
Important RSS Feed
MP Info RSS
Swatantra Khat RSS
 
वीडियो गेलरी




More
 
फोटो गेलरी
More
 
हमारे बारे में हमसे संपर्क करें      विज्ञापन दरें      आपके सुझाव      संस्थान      गोपनीयता और कुकीज नीति    
Copyright © 2011-2022 Swatantra Khat