नाराज नितिन पटेल को हार्दिक ने दिया कांग्रेस में आने का न्‍योता

अहमदाबाद:  मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के बीच नाराजगी को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भुनाने की कोशिश शुरू कर दी है. हार्दिक ने मौके का फायदा उठाते हुए नितिन पटेल को साथ आने की पेशकश भी कर दी है। हार्दिक ने कहा है कि अगर बीजेपी में नितिन पटेल का सम्मान नहीं हो रहा है, तो वे कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं। हार्दिक ने कहा कि अगर नितिन पटेल 10 विधायकों के साथ बीजेपी छोड़ने के लिए तैयार हैं तो वो कांग्रेस से उनके लिए बात कर सकते हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर बीजेपी उनकी इज्जत नहीं करती है तो उन्हें तुरंत पार्टी छोड़ देना चाहिए। 


सूत्रों का कहना है कि गुजरात में उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल मंत्रालयों के बंटवारे से खुश नहीं है। वह वित्त मंत्रालय न मिलने से नाराज हैं. गुरुवार को हुई कैबिनेट की पहली बैठक में भी आने से मना कर दिया था। बाद में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी उनको मनाने के लिए घर गए।  फिर भी शाम को 5 बजे शुरू होने वाली बैठक में रात 9 बजे पहुंचे थे।  


हालांकि अभी तक नितिन पटेल और गुजरात में बीजेपी के किसी भी नेता की ओर से इस मामले में बयान नहीं दिया गया है लेकिन सरकार बनने के कुछ दिन के अंदर ऐसी खबरें आने से अटकलों का बाजा गर्म है सूत्रों की मानें तो नितिन पटेल ने ये भी कहा है कि वह आत्मसम्मान में ठेस पहुंचाए जाने की बात पर इस्तीफा भी दे सकते हैं। 

 
 
Advertisment
 
Important Links
 
Important RSS Feed
MP Info RSS
Swatantra Khat RSS
 
वीडियो गेलरी




More
 
फोटो गेलरी
More
 
हमारे बारे में हमसे संपर्क करें      विज्ञापन दरें      आपके सुझाव      संस्थान      गोपनीयता और कुकीज नीति    
Copyright © 2011-2020 Swatantra Khat